पाक में विदेशी मुद्रा दरें लाइव


द वर्ल्डज ट्रस्टेड मुद्रा अथॉरिटी नॉर्थ अमेरिकन एडिशन ट्रॉप्स इश्यू के मद्देनजर डॉलर के कारण अप्रत्याशित टैक्स न्यूज के चलते टर्नपा और उसके चीनी समकक्ष शी के बीच अप्रत्याशित फोन का पालन किया गया था, जहां ट्रम्प ने कहा था कि वह उनका सम्मान करेंगे एक चीन अधिक पढ़ें X25B6 2017-02-10 12:14 यूटीसी यूरोपीय संस्करण अमरीकी डालर-जेपीवाई ने बुधवार को ट्रॉप्स संकेत से व्यापक डॉलर की रैली का नेतृत्व किया कि अगले 2-3 हफ्तों में टैक्स कट मोर्चे पर जो कुछ बढ़िया होगा, ट्रम्प और उसके चीनी समकक्ष के बीच एक अप्रत्याशित फोन द्वारा सभी। अधिक पढ़ें X25B6 2017-02-10 08:39 यूटीसी एशियाई संस्करण शुक्रवार को एनवाई व्यापार में डॉलर मिला, यूरो और पाउंड के खिलाफ कुछ रैली, जबकि येन और सीएडी का घाटा खो गया। EUR-USD एक अपेक्षाकृत संकीर्ण सीमा का कारोबार करता है, हालांकि लगभग 1.0608 के एक महीने के निम्न स्तर का प्रबंधन करता था। इस बीच अमरीकी डालर - JPY और पढ़ें X25B6 2017-02-10 19:44 UTCTo एक नियुक्ति का अनुरोध कृपया बटन क्लिक करें एक नियुक्ति का अनुरोध करें या फोन करें: 831-335-3466 और हमारे एक मित्र सहयोगी से बात करें। डॉ। अटटन और कर्मचारी शानदार थे मैं एक आवारा बिल्ली में एक औसत लकीर के साथ लाया। उनके पास बहुत से मुद्दों थे, बहुत सारे नाम हैं। डा। एटटन की जांच करने में कोई कठिनाई नहीं थी और उसे वह देखभाल करने की जरूरत थी स्टाफ बहुत दयालु और संवेदनशील था मुझे जानते हुए कि मेरी बिल्लियों की देखभाल मेरे लिए कितनी महत्वपूर्ण है वे अपनी परीक्षा प्रक्रिया में बेहद परिपूर्ण थे, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह सभी आवश्यक टीकाकरण और उपचार प्राप्त करता था। आज, वह खुश और स्वस्थ है और मैं कभी भी अपने पालतू जानवरों को किसी अन्य पशु चिकित्सक से नहीं लेता। जे डेविस, फ़ेलटन, सीए मैं पक्षियों के विशेषज्ञ डॉ। कैल्वर्ट को देखने के लिए अपने कॉकैटाइल्स लाया। वह क्यूट लिमन्स के साथ बहुत मज़बूत थीं जिन्होंने मुझे अपना लिया था और जिनके इतिहास को मैं नहीं जानता था। डॉ। कैल्वर्ट ने मुझे उसके समग्र स्वास्थ्य पर एक अच्छा निदान देने में सक्षम था और समझाया कि मुझे किस प्रकार का खाना देना चाहिए, और मुझे उसकी देखभाल कैसे करना चाहिए उसने अपने नाखूनों और पंखों को भी छीन लिया वानिया बी। साना क्रूज़, सीए

Comments