रेंज सूचक विदेशी मुद्रा


डिटेक्टिंग और ट्रेडिंग रेंज-बाउंड मार्केट रेंज-बाउंड मार्केट्स के दौरान पता लगाने और ट्रेडिंग के विभिन्न तरीकों पर चलते हैं। रेंज बाउंड ट्रेडिंग पर अतिरिक्त नियंत्रण पाने के लिए नए विचारों, संकेतकों और उपकरणों को खोजने के लिए जुड़ें तथ्य यह है कि अच्छी तरह से रुझान वाले बाजारों के दौरान विदेशी मुद्रा व्यापारियों का व्यापार लाभप्रद और आराम से व्यापार करता है, लेकिन एक बार सभी प्रकार की समस्याएं पैदा हो जाती हैं: प्रवृत्ति-निम्न प्रणालियां अब काम नहीं करती हैं, झूठी प्रविष्टि संकेतों की आवृत्ति बढ़ जाती है, इससे पहले जो अतिरिक्त खाते हैं संचित लाभ ध्यान में रखते हुए कि विदेशी मुद्रा बाजार गैर-ट्रेंडिंग, बग़ल में राज्य में 50 गुना तक खर्च करता है, सीमावर्ती बाजारों से निपटने के तरीके का ज्ञान महत्वपूर्ण हो जाता है। रेंज-बाउंड मार्केट के बारे में हम सबसे सरल बात क्या जानते हैं इसकी शुरुआती जगह मुश्किल है बार-बार हम यह महसूस करते हैं कि बाजार से लेकर है, हमने पहले से ही कुछ त्रुटियां बनाई हैं और इसके लिए भुगतान किया है। कई रणनीतियों हैं जो सीमाबद्ध बाजारों के दौरान व्यापार के बारे में बताती हैं, लेकिन कुछ ऐसे हैं जो अपने शुरुआती चरणों में सीमाबद्ध बाजारों को कैसे पेश करने के लिए सिखाते हैं, ताकि हमारे पास एक विकल्प हो: व्यापार करने या उससे बचने के लिए। रेंज-बाउंड फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग (सामान्य दिशानिर्देश) 1: रेंज-बाउंड मार्केट के दौरान पता लगाने और ट्रेडिंग के लिए तरीके और विचारों पर चर्चा करना। ये तरीकों से आप कभी भी बदलते बाजार मौसम से पूरी तरह से ढाल नहीं जा रहे हैं, लेकिन अतिरिक्त शुद्धता के साथ पूर्वानुमान करने और मौसम के पूर्वानुमान करने में आपकी मदद करेंगे। 2: अच्छी तरह से मुख्य नियम का उपयोग करें: यदि बाजार में ट्रेंडिंग नहीं है, तो हमेशा इसे एक लेकर बाजार के रूप में रखें। संकेतक के संकेतों का उपयोग करते समय, यदि कोई संकेतक किसी स्वस्थ प्रवृत्ति के लक्षणों को नहीं दिखाता है, तो तुरंत इसे एक सीमा-बाउंड बाजार की शुरुआत के रूप में तब तक का इलाज करते हैं जब तक कि आगे सुधार नहीं। 3: कुछ ऐसी व्यवस्थाएं हैं जो दोनों के बीच वास्तव में अच्छी तरह से व्यापार कर सकती हैं: सीमाएं और प्रवर्तक बाज़ार, अधिकतर यह या तो एक या दूसरे है यदि आपकी ट्रेडिंग सिस्टम श्रेणी के दौरान हारे रहती है, तो आपके पास 2 विकल्प हैं: ए रेंज बाउंड मार्केट के दौरान व्यापार बंद करना इस अवधि के दौरान उपयोग करने के लिए अतिरिक्त सिस्टम बनाएं वास्तव में तुम्हारा, एडवर्ड रीवीय और मेरी सबसे अच्छी विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ टीम रेंज-बाउंड ट्रेडिंग विधियां: दैनिक रेंज संकेतक मैं एक एमटी 4 इंडिकेटर की तलाश में हूं जो कि मैंने कई बार कई लोगों के स्क्रीन शॉट्स पर देखा है, हालांकि मुझे लगता है कि इसे खोजने में असमर्थ हैं। मूल रूप से यह मुख्य चार्ट पर हल्के ढंग से छायांकित पारदर्शी बॉक्स द्वारा दिखाए गए किसी विशेष जोड़ी के लिए दैनिक सीमा का एक दृश्य प्रतिनिधित्व है। क्या किसी को यह संकेत मिलता है या पता है कि आप इसे कहां से प्राप्त कर सकते हैं किसी भी मदद की काफी सराहना की जाएगी मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 600 डाक ये संकेतक हैं, ये चाहते हैं ये संकेतक हैं, हाय अमेलो 9 और फास्ट उत्तर के लिए धन्यवाद। आपके द्वारा प्रदान किए गए सूचक को जानकारी है जिसके बाद मैं हूं, लेकिन इसके बाद मैं क्या नहीं हूं। मैं उम्मीद कर रहा था कि यह मुख्य विंडो में चार्ट पर नेत्रहीन प्रस्तुत किया जाए, प्रत्येक विशेष दिन के लिए मोमबत्तियों के चारों ओर एक बॉक्स के रूप में कहें। जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 151 पोस्ट नमस्कार amenlo9 और तेज़ उत्तर के लिए धन्यवाद आपके द्वारा प्रदान किए गए सूचक को जानकारी है जिसके बाद मैं हूं, लेकिन मैं इसके बाद क्या नहीं हूं। मैं उम्मीद कर रहा था कि यह मुख्य विंडो में चार्ट पर नेत्रहीन प्रस्तुत किया जाए, प्रत्येक विशेष दिन के लिए मोमबत्तियों के चारों ओर एक बॉक्स के रूप में कहें। हाय चेकस्टार, यह सुनिश्चित नहीं है कि यह आपके लिए तलाश में है। मैं एक MT4 संकेतक की तलाश कर रहा हूं, जिसे मैंने कई लोगों के स्क्रीन शॉट्स पर कई बार देखा है, हालांकि मुझे लगता है कि इसे खोजने में असमर्थ हैं। मूल रूप से यह मुख्य चार्ट पर हल्के ढंग से छायांकित पारदर्शी बॉक्स द्वारा दिखाए गए किसी विशेष जोड़ी के लिए दैनिक सीमा का एक दृश्य प्रतिनिधित्व है। क्या किसी को यह संकेत मिलता है या पता है कि आप इसे कहां से प्राप्त कर सकते हैं किसी भी मदद की बहुत सराहना की जाएगी आप इस के लिए देख रहे हैं, ब्रेकऑट बॉक्स सूचक forexfactoryshowthre। t17350amppage3 पोस्ट 38. बस बॉक्स ए का उपयोग करें और अन्य बक्से बाहर शून्य। यह आपके सिर को चारों ओर ले जाने का थोड़ा सा लेता है, लेकिन 0: 0: 23 से 23:59:59 तक बक्से खींचागा। सत्र सूचक के साथ समस्या यह है कि बक्से के निचले स्तर के आधार पर भिन्न हो सकते हैं कि क्या दिन के आखिरी घंटे में कीमत कम हो जाती है या नहीं, जिसके कारण मुझे एक या दो बार जब तक मुझे पता नहीं था कि मेरे सिर को खरोंच करने का कारण था चल रहा। दूसरे शब्दों में, बॉक्स का निचला स्तर विभिन्न समय सीमाओं के साथ भिन्न होता है। ब्रेकऑट बॉक्स सूचक के लिए एक नकारात्मक पक्ष यह है कि यह पुराने बक्से को नहीं हटाता है, और मैं क्यों काम नहीं कर सका, लेकिन आप संभवत: उसके साथ रह सकते हैं अंत में, मैंने यह काम किया कि कोड को बेदखल करने के लिए मुझे बिल्कुल वही प्रदान करें जो मैं चाहता था और अपने स्वयं के मापदंडों के साथ अपने स्वयं के उपयोग के लिए एक संस्करण को बढ़ाया।

Comments